सौम्या टण्डन बनी एक सेक्सी कैट वूमेन!

टीवी शो "भाभीजी घर पर है" को मनोरंजक बनाये रखने के लिए कुछ न कुछ नया किया जाता हैं। इस बार सौम्या टण्डन एक सेक्सी कैट वूमेन बनी हैं। इस अवतार को निभाकर, सौम्या के बचपन का सपना पूरा हो गया हैं। सौम्या को बचपन से ही कैट वूमेन सीरीज पसंद हैं। इस बार वह चमड़े की जीन्स, मुखोटा और ग्लव्स पहने हुए दिखेंगी।

सौम्या ने अपने अवतार के बारें में बताते हुए कहा कि मैं हमेशा से कैट वीमेन वाले चरित्र से प्रभावित हूँ। इस रोल को तीन तीन महान अभिनेत्रियों ने निभाया हैं। इन अभिनेत्रियों में मिचेल फ़िएफर, हैली बेरी, अन्ना हैथवे ने अपने अपने तरीके से इस चरित्र को जीवंत किया। इस अवतार के लिये मैंने अपना कॉस्ट्यूम खुद ही तैयार किया हैं और उन्हें सम्मान देने की कोशिश की हैं। मैं इस तरह की फिल्में देखकर बड़ी हुई हूँ। मैं इस तरह का चार्यर कब से निभाना चाहती थी। मैं अपनी दोस्तों के साथ भी अपने सुपरहीरो के कॉस्ट्यूम वाली थीम पार्टी रखती थी। मुझे अपने शो के माध्यम से यह अवतार निभाने का मौंका मिल रहा हैं। अब मैं इसमें लड़कों को पीटूंगी, हंटर चलाऊंगी और बिल्ली के जैसे गुर्राउंगी। मैं कैट वूमेन की अदा में चलूंगी भी।

सौम्या ने बताया कि मैं शो में पुलिस कमिश्नर के साथ मिलकर मॉडर्न कानपुर कॉलोनी में औरतों को छेड़ने वालों को सबक सिखाऊंगी। इसमें मैं दूसरे लोगों को पीटने के साथ साथ बिभूतिजी और तिवारीजी को भी पीटती हूँ। इसमें सबसे खास बात यह हैं कि मेरे इस कैट वूमेन के अवतार के बारें में बिभूतिजी और तिवारीजी भी अनभिज्ञ हैं।

सौम्या के कैट वूमेन के अवतार को देखने के लिये शो भाभीजी घरपर है का आनेवाला एपिसोड देखिए और शौम्या उर्फ अनिता के सेक्सी कैट वूमेन की अदाओं के मज़े लीजिये।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!