करीना और सैफ उड़े स्विट्ज़रलैंड तैमूर के संग!



करीना कपूर खान और सैफ अली खान बहुत दिनों से एक छुटियों को मनाने का मौंका देख रहे थे। दोनों ही अपने प्यारें से बेटे तैमूर को लेकर स्विट्ज़रलैंड के लिए उड़ गए। एयरपोर्ट पोर्ट पर तीनों मीडिया के कैमरे से नही बच सके। करीना सफेद शर्ट और काले पैंट में खूबसूरत दिख रही थी, तो दूसरी ओर सैफ फॉर्मल गुलाबी शर्ट और काले पेंट में दिखे।

मीडिया के कैमरे ने तैमूर को सैफ अली खान की गोद मे कैद किया। वह आधी नींद में बहुत ही प्यारें दिख रहे थे।

इस यात्रा के बारें में जब करीना से पूछा तो उन्होंने बताया कि यदि आप मेरी कनपटी पर रिवाल्वर रखकर मेरी अंतिम इक्षा पूछेंगें तो वह गुस्ताद घूमना होगा। यह बहुत ही रोमांटिक और सुंदर स्थानों में से एक हैं। मैं एक लक्सरी घुमक्कड़ हूँ। में छुटियों पर आराम करना और शॉपिंग पसंद करती हूँ। मैं अपनी सिटी से पूरी तरह से कट जाती हूँ। सैफ स्कीइंग करते हैं और मैं स्पा और मसाज का आनंद लेती हूँ।

करीना की जल्दी ही वीरें दी वेडिंग की शूटिंग शुरू होने वाली हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!