अभिनेता अर्जुन कपूर अपने "मेट्रोसेक्सयूएल हीरो" के टैग के बारें में बोले!

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म मुबारकां के प्रदर्शित होने को लेकर उत्साहित हैं। इस फ़िल्म में उनके अलावा उनके चाचा अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी हैं।

जब एक डेली ने उनसे पूछा कि आपको मेट्रोसेक्सयूएल हीरो के नाम के टैग डर नही लगता हैं, इस पर अर्जुन ने जवाब देते हुए कहा कि मैं नही सोचता हूँ कि मैं मेट्रोसेक्सयूएल हीरो हूँ। हाफ गर्लफ्रैंड ने यूपी, बिहार, राजस्थान और इंदौर में बहुत अच्छा किया। मेरी गुण्डे फ़िल्म ने भी इन जगहों पर सफलता पाई। इश्कजादे ने पूरे भारत में सफलता पाई।

अर्जुन ने आगे बताया कि मैंने हिंदुस्तान के हर घर में पहुंच बनाने की कोशिश की हैं। मैं पैन इंडिया हीरो बनना चाहता हूँ। आप इसी तरीके से फ़िल्म इंडस्ट्री में जीवंत रह सकते हैं। जब आप 4 से 5 साल फ़िल्म जगत में रहते हैं तो आपकी एक शारीरिक कार्यशैली विकसित हो जाती हैं। किंतु आपको केवल इसमें बंध नही सकते हैं। आपको आगे बहुत कुछ कोशिश करना चाहिए। आपको शहरी, देहाती, जटिल और उत्तम दर्जे के व्यक्तित्व में कैद नही होना चाहिए। आप इन टैग को तोड़ सकते हैं।

जब उनसे पूछा कि आपका पूरी तरीके से फ़िल्मी परिवेश में विकास हुआ है तो उन्होंने कहा कि मुझें गर्व है कि फिल्मी परिवार से हूँ। मुझें इस बात पर कोई भी शर्मीन्दगी नही हैं। किंतु फ़िल्मी व्यक्तित्व के अलावा मेरे ओर भी चेहरे है। मेरा बहुत अच्छा गोल मटोल व्यक्तित्व है। हँसते हुये कहा कि केवल यह शारीरिक नही हैं।

इनकी फ़िल्म मुबारकां 28 जुलाई को सिनेमाघरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!