छोटे पेशवा बाजीराव बने चंद्र नंदिनी के बिंदुसार!

स्टार टीवी का शो चंद्र नंदिनी आज के समय का ऐतिहासिक टीवी शो में नंबर 1 हैं। इस शो में रजत टोकस चंद्र के रूप में और स्वेता प्रसाद बसु नंदिनी के रूप में टीवी जगत में छाए हुए हैं। अब टीवी शो चंद्र नंदिनी में अगली पीढ़ी को बड़ा दिखाने का समय आ गया हैं। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए बिंदुसार की अब बड़ा दिखाने की तैयारी हो गई हैं। अब बिंदुसार के रूप में पूर्व शो पेशवा बाजीराव के कलाकार अयान रहमानी दिखेंगें। रजत टोकस और अयान रहमानी एक दूसरे से पहले से ही परिचित हैं। दोनों ने पूर्व में टीवी शो जोधा अकबर में बाप और बेटे की भूमिका निभाई थी।

इसी दौरान शो की मुख्य कलाकार श्वेता प्रसाद बसु से उनके सह कलाकार रजत के बारें में बात हुई तो उन्होंने बताया कि रजत टोकस एक बेहतरीन कलाकार हैं, किन्तु वह मेरे दोस्त नही हैं। हमारी सेट पर केवल शो के संवाद और दृश्यों के बारें में ही बात होती हैं। हम दोनों दोस्त नही हैं। हम एक परिवार के रूप में काम करते हैं। हम सभी व्यावसायिक द्रष्टिकोण रखते हैं। इससे ज्यादा उनके बारें में कुछ कहने को नही हैं।

जब उनसे फिल्मों की तुलना में छोटे से टीवी माध्यम के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि कोई भी माध्यम हीन नही होता हैं। यदि आप अच्छा काम कर रहे हैं तो इनका कोई मायने नही होता हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!