जिंदगी का कुछ हिस्सा छिपाकर रखना चाहती हैं राब्ता की अभिनेत्री कृति सैनन!


आजकल बहुत सारी अभिनेत्रियां अपनी जिंदगी की निज़ी बातें और संबंधो को दुनिया के सामने उजागर बहुत ही धीरे धीरे करती हैं, वही दूसरी ओर कृति सैनन अपनी जिंदगी का कुछ भाग छिपाकर, सब बातें अपने प्रशंसकों के साथ साँझा करने में कोई गुरेज़ नहीं करती हैं|

कृति सैनन ने कहा कि मेरी जिंदगी के कुछ भाग को मैं अपने प्रशंसकों  से साँझा करती हूँ| मैं सोशल मीडिया बहुत सक्रिय हूँ| यह सही है कि मैं अपनी जिंदगी की बहुत काम बातें साँझा करती हूँ| किन्तु जिंदगी में कुछ बातें बहुत ही निज़ी होती हैं, जिन्हें मैं प्रशंसकों से छिपाकर रखना चाहती हूँ| मैं अपनी और अपने कुछ निज़ी लोगों के लिए थोड़ी सी निज़ी जगह चाहती हूँ|

राब्ता की २६ साल की अभिनेत्री ने कहा कि वह जिंदगी की हर चीज़ को हर व्यक्ति से साँझा नहीं करना चाहती हूँ| मैं अपने काम से अपना ध्यान नहीं भटकाना चाहती हूँ| मैं अपनी निज़ी जिंदगी की बातों की जगह अपने काम के बारें में बातें करना चाहती हूँ|

कृति सैनन की फिल्म राब्ता इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में लगी हैं, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर रही हैं| सुशांत के साथ उनके प्रेम प्रसंग की चर्चा सर्वविदित हैं| लेकिन कृति की इन अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं|  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!