श्रुति हासन होठों की सर्जरी वाली बात पर भड़की!



बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन अपनी राजकुमार राव के साथ आने वाली फिल्म बहन होगी तेरी के प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं।

श्रुति हासन का बहुत बड़ा प्रशंसकों का समूह हैं। हाल ही में कुछ लोगो ने सोशल मीडिया पर श्रुति के कुछ फोटो को इंगित करते हुए उन पर होठों की सर्जरी कराने का इल्जाम लगाया।

जब इस विवाद पर उनसे इस बारें में पूछा तो उन्होंने होठों की सर्जरी की बात को न ही नकारा और न ही स्वीकार। उन्होंने कहा कि यह मेरा चेहरा है, मेरा शरीर है। मैं इसके साथ कुछ भी करूं, किसी को कुछ भी मतलब नही होना चाहिए। लोग सोशल मीडिया पर मेरे बारे में क्या लिखते हैं, उससे मुझे कुछ लेना देना नही। मैं किसी को उत्तर देने के लिए बाध्य नही हूँ।

श्रुति ने अपनी आगामी फ़िल्म के लिए अपना वजन बढ़ाया। इस संबंध में भी अपना जवाब देते हुए कहा कि अच्छा दिखना हमारे काम का हिस्सा है। मेरे वजन के बारें में अनावश्यक चर्चा रुकना चाहिए। एक कलाकार को स्वीकार्य फिगर बनाना आसान नही होता हैं। हम भी इंसान हैं। हम किरदारों के लिये वजन बढ़ाते हैं और घटाते भी हैं। कई बार प्राकृतिक रूप से भी होता हैं।

श्रुति की बहन होगी तेरी फ़िल्म 9 जून को सिनेमाघरों में लगेगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!