अक्षय कुमार नही कर रहे हैं, नरेंद्र मोदी बायोपिक!

आजकल बॉलीवुड में बायोपिक फिल्में बनाने का दौर चल रहा हैं। फिल्मकारों को किसी प्रसिद्ध व्यक्ति की जिंदगी पर फ़िल्म बनाना फायदेमंद साबित हो रहा हैं। क्योंकि उस व्यक्ति की उपलब्धि और उसके नाम के कारण फ़िल्म शुरू होने के पहले ही मीडिया में चर्चा का विषय बन जाती हैं। इन बायोपिक फिल्मों मि कतारों में हिट फिल्में जैसे मिल्खा सिंह, रुस्तम, नीरजा आदि हैं।

हाल ही में खबरें आई कि अक्षय कुमार हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित बायोपिक कर रहे हैं। एक निज़ी सूत्र के अनुसार अक्षय कुमार का आज के समय में भारतीय जनमानस पर प्रभाव और समाजसेवी पहचान, मोदीजी की बायोपिक के लिए उन्हें आदर्श कलाकार मानती हैं।

इस अफवाह को तब बल मिला जब सेंसर बोर्ड के चैयरमेन ने कहा कि मैं अक्षय के अलावा किसी दूसरे को मोदीजी के रोल को निभाने के लिए उपयुक्त नही समझता। क्योंकि अक्षय की बेदाग़, आदर्श से युक्त और दूरदर्शी सोचवाली छवि हैं। ये भी देखने की बात है कि वो किस तरह सामाजिक सुधार वाली फिल्में जैसे टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमेन कर रहे हैं। वी शान्ताराम और गुरुदत्त भी इस तरह सामाजिक सुधार वाली फिल्मों से जुड़े हुए थे। अक्षय कुमार भी मोदीजी के समान नीचे से ऊपर आकर राष्ट्रीय स्तर के स्टार बने। इसलिए हम मोदीजी जैसे ताकतवर व्यक्त्वि के लिए अक्षय में बायोपिक के लिए संभावना देख रहे हैं।

एक मीडिया से ज़ुड़े सूत्र की माने तो यह केवल अफ़वाह हैं। वह मोदीजी से संबंधित कोई भी फ़िल्म नही कर रहे हैं। इसमें कोई सच्चाई नही हैं।

वर्तमान में अक्षय 11 अगस्त को सिनेमाघरों में लगने वाली फिल्म की तैयारी में जुटे हुए हैं। साथ ही में वह ट्विंकल खन्ना निर्मित फ़िल्म पैडमैन की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म में उनके अलावा राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं। इसमें अमिताभ बच्चन भी मेहमान कलाकार के रूप में दिखेंगें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!