जब तक मैं अपने संबंधों को उजागर नही करती, तब तक अकेली हूँ, परिणीति ने कहा!

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने निज़ी प्रेम संबंधों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। सामन्यतः उनका नाम फिल्मकार मनीष शर्मा से जोड़ा जाता हैं। परिणीति ने इस सब बातों को अफवाह कहते हुए सिरे से ख़ारिज कर दिया।

एक साक्षात्कार के दौरान परिणित से पूछने पर कि वह अपने प्रेम संबंधों को छुपाये रखने के लिये कितना प्रयास करती हैं तो इस बात पर उन्होंने कहा कि यह कोई प्रयास नही हैं, बस समय की बात हैं। मैं कोई राज छुपाने वाली लड़की नही हूँ। मैं बहुत ही खुले विचार वाली लड़की हूँ। किन्तु अभी मैं महसूस नही करती कि सभी बातें सार्वजनिक की जाए। जब समय आएगा तब मैं अपनी प्रेम संबंधों के बारें में खुलासा करूंगी।

जब परिणीति से पूछा कि आपका वर्तमान संबंधों की स्थिति क्या हैं, तो वह बोली कि मैं तब तक अकेली हूँ, जब तक मैं अपने संबंधों का खुलासा नहीं करती हूँ| 

जब परिणीति से प्यार के बारें में गहराई से पूछा तो उन्होंने बताया कि मैं अभिन्यु वाला प्यार पसंद करती हैं, जिसे आयुष्मान खुराना ने फिल्म मेरी प्यारी बिंदु में निभाया हैं| वह बहुत रोमांटिक टाइप का प्यार था| उसमें लड़का अपनी प्रेमिका को बचपन से लेकर मरते दम तक प्यार करता हैं| मैं इस तरह के लंबे वक़्त तक स्थिर रहने वाले प्यार पर विश्वास कार्ति हूँ|  मैं एक दो दिन वाले प्यार में विश्वास नहीं करती हूँ| 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!