सलमान खान को आईफा 2017 का अवार्ड जीतने पर शक!





हाल ही में आईफा अवार्ड 2017 के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का मुम्बई में आयोजन हुआ। इसमें सलमान खान, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट ने शिरकत की। आईफा अवार्ड 2017, 14 और 15 जुलाई को मेटलाइफ स्टेडियम न्यूयॉर्क में  आयोजित होने वाला हैं। तीनो कलाकारों ने कहा कि यह अभी तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम होने वाला हैं। इसमें कई सितारों का जमावड़ा होने वाला है।

सलमान खान और आलिया भट्ट बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आईफा 2017 में नामित हैं। बेस्ट एक्टर के लिए नामित कलाकारों में शाहिद कपूर "उड़ता पंजाब" के लिए, रणबीर कपूर "ऐ दिल है मुश्किल" के लिए, शाहरुख खान "फैन" के लिए, सुशांत सिंह राजपूत "एम एस धोनी" के लिए, अमिताभ बच्चन "पिंक" के लिए और सलमान खान "सुल्तान" के लिए हैं। वही दूसरी ओर बेस्ट एक्ट्रेस ले लिए नामित हीरोइनों में अनुष्का शर्मा "ए दिल है मुश्किल" के लिए, आलिया भट्ट "डिअर ज़िन्दगी"और "उड़ता पंजाब" के लिए, सोनम कपूर "नीरजा" के लिए और तापसी पन्नू "पिंक" के लिए हैं।

आईफा में शिरक़त करने वाले सलमान खान से जब पूछा गया कि कौन बेस्ट एक्टर अवार्ड जीतेगा तो सलमान ने अपनी जीत पर आशंका जताते हुए कहा कि निश्चिततौर पर मैं नही हूँ। मैं आईफा और प्रशंसकों के सम्मान पर विश्वास करता हूँ। अवार्ड जीतना मेरी चीज़ नही हैं।

सलमान ने आगे कहा कि हो सकता है कि मैं किसी को अवार्ड देते हुए दिखूं, किन्तु निश्चित रूप से लेते हुए नही दिखूंगा।

सलमान के प्रशंसक इस बारें में क्या सोचते हैं। अपने विचार दीजिए।

इस कार्यक्रम में सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के कुछ डांस नंबर पर अपनी प्रस्तुति देने वाले हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!