रोडीज़ राइजिंग शो के प्रतियोगी मीनल और अग्गय के बीच डेटिंग की खबर?


रोडीज़ राइजिंग रियलिटी शो के आश्चर्यजनिक विविधताओं से भरा पड़ा हैं। हाल ही में शो एक और आश्चर्य लेकर आया जब अगले एपिसोड में गैलीन ने वोट आउट के दौरान महसूस किया कि प्रिंस गैंग की मीनल दुःखी हैं।

जब मीनल से इस बारें में पूछा तो वह पहले रोई और कहा कि उसे लगता है कि उसकी प्रतिद्वंदी टीम रणविजय के अग्गय शो से बाहर हो सकते हैं। मीनल ने आगे विस्तार से बताया कि जब में डेंजर जोन में थी, तब अग्गय ने अपनी गैंग के विरुद्ध जाकर मुझे बचाया। अब मैं भी वही कर रही हूँ। मैं आगे अच्छा होने की आशा रखती हूं। इस पर अग्गय ने आगे आकर मीनल को कहा कि आगे जो भी होगा अच्छा होगा। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूँ। मेरा साथ शो में भी रहेगा और शो के बाहर भी रहेगा।

यह सब देख के लगता है कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो चल रहा हैं। तभी तो कहते है कि जहाँ आग लगती है तो धुँआ तो उठता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!