मुंबई में एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट और वेदांग रैना का हॉट अवतार!

Alia Bhatt and Vedang Raina’s sizzling avatar at an event in Mumbai!


आलिया भट्ट अभिनीत अगली फिल्म जिगरा पूरी हो चुकी है और इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मनोरंजक थ्रिलर में, आलिया और वेदांग रैना - जिन्होंने द आर्चीज़ में अभिनय की शुरुआत की - पहली बार स्क्रीन पर सहयोग करेंगे। यह जोड़ी हाल ही में एक कार्यक्रम में गई थी, जहां वे अपनी आकर्षक पोशाक में अद्भुत लग रहे थे। एक छवि जो उनके फैशनेबल स्वभाव को दर्शाती है, ने जिगरा में उनकी ऑन-स्क्रीन मुठभेड़ के आसपास उत्साह बढ़ा दिया।


कल रात मुंबई में एक इवेंट के दौरान आने वाली फिल्म जिगरा में अभिनय कर रहीं आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अभिनेत्री एक व्यवसायी महिला की तरह लग रही थी और स्टाइलिश काले पैंटसूट और सुनहरे आभूषण पहने हुए आत्मविश्वास से भरी हुई थी।

इस कार्यक्रम में वेदांग रैना शामिल हुए, जिन्होंने जिगरा में आलिया के साथ अभिनय किया और जोया अख्तर की द आर्चीज़ में रेगी मेंटल के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की। वेदांग अपनी सफेद शर्ट और काली जींस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हाल ही में, जोड़े की एक अज्ञात छवि ऑनलाइन सामने आई, जिसमें उनकी सहज फैशन समझ का प्रदर्शन हुआ, क्योंकि आलिया की बांह ने वेदांग की बांह को प्यार से घेर लिया था। यह तस्वीर मशहूर स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है।

अभिनेताओं ने पिछले महीने सिंगापुर में जिगरा की शूटिंग पूरी की और जश्न मनाने के लिए, उन्होंने सेट की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। जेल से भागने के बारे में एक मनोरंजक नाटक तैयार करने के लिए फिल्म के निर्देशक वासन बाला की प्रशंसा की जाती है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट की इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक गहन और नाटकीय सिनेमाई अनुभव प्रतीत होती है।

जिगरा 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!