जान्हवी कपूर और साउथ स्टार राम चरण साथ साथ!




बुच्ची बाबू सना के साथ राम चरण की आगामी फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि जान्हवी कपूर को फिल्म की मुख्य महिला भूमिका के लिए चुना गया है। फिल्म को वर्तमान में RC16 नाम दिया गया है।

बिना किसी संदेह के, अब देश में काम करने वाले सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक राम चरण हैं। अभिनेता अब अपनी अगली फिल्म गेम चेंजर पर एस शंकर के साथ काम कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, यह पता चला है कि बुच्ची बाबू सना और आरआरआर स्टार एक अनाम फिल्म भी करेंगे।

जब से इस फिल्म की खबर सामने आई थी, तब से जिज्ञासा हो रही थी  क्योंकि प्रशंसक यह अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे थे कि फिल्म में महिला नायक का किरदार कौन निभाएगा। सामंथा रुथ प्रभु और जान्हवी कपूर सहित कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के नाम इसमें मिलाए गए थे। हाल ही में, फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि जान्हवी कपूर को उनके आधिकारिक एक्स (पहले ट्विटर) पर मुख्य महिला किरदार के रूप में चुना गया है। मिली की अभिनेत्री ने अपने 27वें जन्मदिन पर यह घोषणा की। निर्माताओं ने पोस्ट किया, “#RC16 के लिए दिव्य सुंदरता का स्वागत करता हूं; मंत्रमुग्ध कर देने वाली #जान्हवी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं”


RC16 के लिए, राम चरण और उप्पेना के निर्देशक बुची बाबू सना ने पहली बार एक साथ पहली बार काम करेंगें।इसके अतिरिक्त, जूनियर एनटीआर अभिनीत कोराटाला शिवा निर्देशित देवारा के बाद तेलुगु सिनेमा व्यवसाय में यह जान्हवी कपूर की दूसरी फिल्म है। हालाँकि RC16 के बारे में विशेष जानकारी गुप्त रखी गई है, लेकिन यह ज्ञात है कि यह फिल्म ग्रामीण खेलों के बारे में एक ड्रामेटिक फिल्म होगी। फिल्म से जुड़ी रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में मुख्य फोकस कबड्डी पर होगा। जैसा कि पहले संकेत दिया गया था, बुची बाबू सना लगभग चार वर्षों से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि यह एक बड़ी हिट होगी।







टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!