पेट जलने के बावजूद सारा अली खान का नॉनस्टॉप "मर्डर मुबारक" और "ऐ वतन मेरे वतन" का प्रमोशन!

पेट जलने के बावजूद सारा अली खान का नॉनस्टॉप "मर्डर मुबारक" और "ऐ वतन मेरे वतन" का  प्रमोशन!

हाल ही के एक वीडियो में, अपनी विशिष्ट कविता प्रस्तुति के लिए जानी जाने वाली सारा अली खान ने खुलासा किया कि मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन के प्रचार के दौरान उनका पेट जल गया था।

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक सारा अली खान हैं। फिलहाल उनकी दो आने वाली फिल्में मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन का उन्हें इंतजार है। दोनों बहुप्रतीक्षित फिल्में, हालांकि शैली में बहुत अलग हैं, परिवार के अनुकूल आनंद प्रदान करती हैं। हालांकि, सारा दोनों फिल्मों के प्रमोशन का जिम्मा भी एक साथ संभाल रही हैं। इसके बाद उनके पेट में हल्की चोट लग गई। उन्होंने अपने स्वयं के "नमस्ते दर्शनकोण" सौंदर्यशास्त्र का उपयोग करते हुए सोशल मीडिया पर समाचार पोस्ट किया।

6 मार्च को, सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी वैनिटी वैन से एक जीवंत वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनका सिग्नेचर "नमस्ते दर्शनकोण" लुक था। वीडियो में, उसका एक चिंतित कर्मचारी कहता है, "यह खुश होने की बात नहीं है क्योंकि उसका पेट जल गया है," जब वह अपने मेकअप क्षेत्र में प्रचार के लिए तैयार हो रही थी। सारा ने घाव के बावजूद अपना सकारात्मक रवैया बनाए रखा और पोस्ट किया, "नमस्ते दर्शकों, जब आप दो फिल्मों का प्रमोशन कर रहे हों तो कुछ हंगामा होना तय है," और अपने कार्यकर्ता के गाल को सहलाया।

वह आगे साझा करती है, "अब क्या करें जल गया मेरा पेट, हो गई मैं लेट (अब क्या करूं, मेरा पेट जल गया है, और मुझे देर हो गई है), हर किसी को इंतजार करना होगा," आगे अपने स्टाफ सदस्य, जमना को संबोधित करते हुए वह कहती है कि वह दुखी दिख रही है क्योंकि जलन बहुत बुरी है और वह संकेत देकर चली जाती है। कैज़ुअल कपड़े पहने अभिनेत्री ने अपने पेट पर मरहम क्रीम भी लगाई हुई थी।


उन्होंने पोस्ट के साथ एक काव्यात्मक कैप्शन भी जोड़ा और लिखा, “आपका स्वागत है

सारा का सारा रेडियो

आज की ताजा खबर मैं जल गया

क्या करे सबक सीखा जाता है

हम क्या कहें-अभागा दुर्भाग्य

लेकिन कामसेकम यह मर्डर मुबारक नहीं है

मर्डर मुबारक 15 मार्च को केवल @netflix_in पर

ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च को केवल @ primevideoin पर।''




होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित, मिस्ट्री-थ्रिलर मर्डर मुबारक में सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और पंकज त्रिपाठी सहित अन्य के महत्वपूर्ण प्रदर्शन होंगे। हालाँकि, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित कन्नन अय्यर की देशभक्ति पीरियड ड्रामा ऐ वतन मेरे वतन एक फिल्म है। दोनों फिल्में क्रमशः 15 मार्च और 21 मार्च को नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होंगी।




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!