औरत बराबर ही नही, बल्कि आदमी से शक्तिशाली भी हैं, अक्षय कुमार ने कहा!

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इस वक़्त फ़िल्म मंगल मिशन को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में लगने वाली इस फ़िल्म के बारें में अक्षय ने कई खुलासे किए। यह फ़िल्म तापसी पन्नू, विद्या बालन, कीर्ति कुलहरी, सोनाक्षी सिन्हा, निथया मेनन और शरमन जोशी आदि से अभिनीत है। यह महिला सशक्तिकरण का बेमिसाल उदाहरण है। 

जब इस फ़िल्म में महिला सशक्तिकरण के बारे में अक्षय कुमार से पूछा तो उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म का यह संदेश है कि औरते केवल मर्द के बराबर ही नही, बल्कि उनसे बहुत शक्तिशाली हैं। जब मंगलयान पर काम चल रहा था तब मेरी बीबी ने इसका नाम मोम सुझाया था, जिसका मतलब मार्श ऑर्बिट मिशन हैं। मैंने इस धरती पर डैड भी हैं। मैंने ऐसा नही किया। मैं चाहता था कि माँ बाप अपने बच्चों के साथ ये फ़िल्म देखने जाए।

अक्षय ने आगे बताया कि यह फ़िल्म मात्रा 32 दिन में बनी। डायरेक्टर जगह ने मुझे केसरी के सेट पर कहानी सुनाई, मैंने कांसेप्ट सुनकर तुरंत है कर दी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!