विज्ञापन के बाद, कंगना रनौत और अमिताभ बच्चन दिखेंगें संग, बाल्की की फ़िल्म में!

अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत
कंगना रनौत इस समय फ़िल्म मणिकर्णिका की शूटिंग से कुछ समय की छुटिटयां लेकर अपने गृह नगर में अपनी बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वीराज चंदेल के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। फ़िल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी अप्रैल में सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो सकती हैं।

खबरों की माने तो कंगना रनौत इस साल की तीसरी फिल्म को अंतिम रूप देने वाली हैं। यह फ़िल्म आर. बाल्की बना रहे हैं। यह अरुणिमा सिन्हा की जिंदगी पर आधारित हैं। इस कहानी में मुख्य किरदार एक दुर्घटना के दौरान अपंग हो जाती है, किन्तु वह जिंदगी से हार नही मानती हैं और माउंट एवेरेस्ट की चोटी पर विजय पाती हैं। इस फ़िल्म के लिए कंगना रनौत का नाम लगभग तय हो चुका हैं। दूसरी ओर अमिताभ बच्चन का नाम भी लगभग तय माना जा रहा हैं।

सूत्रों की माने तो कंगना रनौत को विकलांग व्यक्ति के हाव भाव को अपने में ढालने के लिए लगभग दो महीने का प्रशिक्षण लगेगा। जल्दी ही कंगना कॉन्ट्रैक्ट को अंतिम रूप देंगी और फ़िल्म की घोषणा की जाएगी।

वर्तमान में अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और 102 नॉट आउट में व्यस्त है, वही दूसरी ओर कंगना अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका में व्यस्त हैं। इसके पश्चात दोनो बाल्की की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!