करण अपने मेहमानों को ज़हर परोसते है, कंगना रनौत ने कहा!

करण जौहर एक अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, टॉक शो होस्ट और रियलिटी शो के जज के रूप में विख्यात हैं। करण जौहर और रोहित शेट्टी टीवी शो इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार के जज बनकर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद, इस शो के लिए हाल ही में कंगना रनौत को बुलाया गया।

सामान्यतः करण जौहर और कंगना रनौत टीवी शो के सेट पर एक दूसरे के प्रति नरम और हार्दिक रहते हैं, किंतु  एक दूसरे के ख़िलाफ़ शब्दों के वाण छोड़ने में बिल्कुल भी पीछे नही रहते है। पूर्व में कंगना ने करण को मूवी माफिया बताते हुए बॉलीवुड में बाहरी लोगों के लिए उन्हे असहिष्णु तक कह दिया। उन्होंने करण को बॉलीवुड में भाई भतीजावाद के झंडे को बुलंद करने वाला बताया। करण ने इसका जवाब देते हुए कंगना पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया। बाद में इसका जवाब कंगना ने एक सार्वजनिक पत्र लिखकर दिया।

हाल ही में इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार शो पर कंगना रनौत को बुलाया गया। इसकी शूटिंग अभी अभी हुई। कंगना दोस्ताना अंदाज़ में करण जौहर के मजे लेने से नही चुकी। शो पर एक गेम 'तुम एक दूसरे को कितना जानते हैं' के दौरान कंगना से पूछा कि करण जौहर अपने टॉक शो में मेहमानों को क्या ऑफर करते है। इस पर कंगना ने हँसी मजाक में जवाब देते हुए कहा कि ज़हर पिलाते है, मुझसे पूछिये।

हम सभी इस पर करण जौहर के उत्तर का इंतज़ार कर रहे हैं। इस बारें में आप क्या सोचते हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!