तापसी पन्नू की जगह कृति सैनन का जॉन अब्राहम से रोमांस!

कृति सैनन अपनी बरेली की बर्फी की अदायगी के बाद मीडिया और कई निर्माताओं के दिल में घर कर गयी हैं। खबरों की माने तो जॉन अब्राहम एक स्पेनिश फ़िल्म द इनविजिबल गेस्ट का रीमेक कर रहे हैं। जिसमे तापसी पन्नू को लेने का चल रहा था, किन्तु बरेली की बर्फी की सफलता के बाद फ़िल्म की सफलतम अभिनेत्री कृति सैनन को तापसी की जगह लेने का विचार चल रहा हैं।

यदि फ़िल्म से जुड़े सूत्रों की माने तो फ़िल्म में तापसी को लेकर बात हुई थी, किन्तु उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर नही किए थे। इसी बीच फ़िल्म निर्माताओं और निर्देशक की बात कृति सैनन से होने लगी। इस बात की पूरी संभावना है कि फ़िल्म में कृति सैनन को ही लिया जा सकता हैं।

यह फ़िल्म एक व्यवसायी की कहानी हैं, जिस उसकी सुंदर प्रेमिका की हत्या ला दोषी माना जाता है। उसकी पैरवी एक डिफेंस अटॉर्नी करता हैं। इसी दौरान एक गवाह आता हैं, जिसके कारण पूरी कहानी का परिदृश्य ही बदल जाता हैं। उसके बाद कुछ चौकानें वाले खुलासे होते हैं। फ़िल्म में पहले तापसी पन्नू, जॉन की प्रेमिका की भूमिका निभाने वाली थी, किन्तु अब उनकी जगह कृति सैनन को लेने पर सहमति बनती दिख रही हैं।

सूत्रों की माने तो फ़िल्म की क्रिएटिव टीम के कुछ सदस्यों ने कृति की बरेली की बर्फी में परफॉरमेंस देखी। वे सभी उनकी परफॉरमेंस पा कुछ ज्यादा ही फिदा हो गए। वे सीधे जॉन के पास गए और उन्होंने कृति की दमदार परफॉरमेंस का जिक्र किया, जिससे जॉन खुश हो गए। उनके अनुसार कृति, तापसी की तुलना में ज्यादा सेक्सी, सुंदर और अभिनय करने वाली अभिनेत्री लग रही हैं। इसलिए तापसी की जगह कृति का नाम फ़िल्म के लिये सुझाया गया। कुछ ही दिनों में फ़िल्म के निर्देशक लक्ष्य, कृति से मिलेंगे और फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनाएंगे और मेहनताना की बात करेंगे।

फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!