रणबीर कपूर पैदा ही हुए दत्त बायोपिक में अभिनय के लिए!

कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर दिन प्रति दिन अपनी प्रसिद्धि में चार चांद लगा रहे हैं। हाल ही में उनकी फिल्म जग्गा जासूस के लिए उन्हें चारों तरफ से प्रशंसा मिली। ये अलग बात है कि फ़िल्म को व्यावसायिक सफलता नही मिली। इसके बाद रणबीर को ऐ दिल है मुश्किल के लिए भी सराहा गया। इस वक़्त उनकी अगली फ़िल्म ड्रैगन भी शीघ्र ही शुरू होने वाली हैं। इस वक़्त वह राजकुमार हिरानी की फ़िल्म दत्त को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फ़िल्म में वह असली जिंदगी के हीरो संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं।

रणबीर ने फ़िल्म के बारें में बताया कि संजय सर् इस फिल्म से बहुत ही नज़दीकी से जुड़े हुए हैं। वह हमेशा सेट पर आते हैं और बहुत ही सहयोग देने वाले इंसान हैं। मुझें उनके सामने उनके जैसे अभिनय करने में अजीब लगता था। वह मॉनिटर के सामने बैठे रहते थे और कुछ दृश्यों को देखकर बहुत खुश होते थे। वह एक अतिविकसित बच्चे के समान है जो कि सभी को प्यार देता हैं। मुझे महसूस हुआ कि मैं पैदा ही उनके लिए अभिनय करने के लिए हुआ था। मेरी अलमारी में केवल उनका फ़ोटो है और मैं उनका अभिनय करके कुछ अजीब ही अनुभव कर रहा हूँ। मेरे अनुसार किसी के लिये शारीरिक अनुभव करना एक अलग बात है, किन्तु उसकी आत्मा को सही तरीके से दिखाना बहुत ही कठिन हैं। मुझे आशा है कि मैंने अच्छा काम किया हैं।
रणबीर ने आगे कहा कि मैं इस फ़िल्म के लिए बहुत ही शुक्रगुज़ार हूँ। मैंने इसके लिए बहुत ही कड़क मेहनत की हैं। मुझें आशा है कि लोग मेरे काम से उनकी जिंदगी और आत्मा के बारें में अपनी राय बना सकेंगें।

यह फ़िल्म मार्च, 2018 में सिनेमाघरों में लगेगी। इस फ़िल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्ज़्या और विक्की कौशल हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!