मैं अपने पिता के जैसे बिल्कुल भी नही हूँ, अक्षय खन्ना ने कहा!


हाल ही में अक्षय खन्ना ने बताया कि वह उनके पिता स्वर्गीय विनोद खन्ना के जैसे बिल्कुल भी नही दिखते हैं। हाल ही में जब फ़िल्म मोम के अभिनेता अक्षय से पूछा कि वह उनके पिता की बायोपिक में उनका किरदार निभाना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि किसी की भी असली जिंदगी पर फ़िल्म के लिए उनके जैसे हूबहू दिखने वाला अभिनेता होना चाहिए। मैं दिखने में अपने पिता के आसपास भी नही हूँ।

हाल ही में अप्रैल महीने में विनोद खन्नाजी की 70 वर्ष की उम्र में मृत्यु हो गई थी। जब अक्षय से उनकी जीवनी पर फ़िल्म बनाने का पूछा तो उन्होंने बताया कि मैंने अभी तक इस बारें में कुछ सोचा नही हैं। मैं कुछ कह भी नही सकता हूँ। मेरे हिसाब से किसी की जीवनी जैसा व्यक्तिगत है, वैसा ही दिखाना चाहिए। यह उस कलाकार के लिए भी अच्छा रहता हैं।

अक्षय ने आगे कहा कि किसी भी व्यक्ति के बारें में फ़िल्म बनाना बहुत ही चुनोतिपूर्ण है, खासतौर से जब वह व्यक्ति अपना अस्तित्व रखता हैं तब।

43 अक्षय सोचते है कि किसी पर भी बॉयोपिक बनाने के लिए दस बार सोचना चाहिए।

वर्तमान में अक्षय खन्ना अपनी अभय चोपड़ा निर्देशित फिल्म इत्तेफ़ाक़ में दिखेंगें, जो कि 1969 की फ़िल्म के नाम से है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!