अब मुग़ल बनेंगे अक्षय कुमार!

सदाबहार अभिनेता अक्षय कुमार टी सीरीज के मुग़ल गुलशन कुमार की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म मुग़ल में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

इस फिल्म को गुलशन कुमार की पत्नी सुदेश कुमारी निर्मित कर रही है। इस फिल्म को सुभाष कपूर निर्देशित कर रहे हैं। सुभाष कपूर ने हाल ही में जॉली एल एल बी 2 नामक हिट फिल्म दी।

अभिनेता अक्षय कुमार की असल जिंदगी में गुलशन कुमार से बहुत अच्छे संबंध थे। अक्षय अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए प्रभुल्लित होकर बोले कि मेरा गुलशनजी से मेरी पहली डेब्यू फिल्म सौगंध के दौरान मिलना हुआ। फिल्म के दौरान हमारे सम्बन्ध विशेष प्रगाढ़ता आयी। हम दोनों में बहुत सारी समानतायें है। हम दोनों एक ही परिवेश से आये है। में उनके किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूँ।

गुलशन कुमार के पुत्र भूषण कुमार के अनुसार, फिल्म मुग़ल केवल फिल्म नहीं हैं, यह मेरा सपना था जो हकीकत बन चुका  हैं।  मेरे पिताजी मेरे लिए एक आंतरिक ताकत थे। आज भी में अपने निर्णय में उनकी उपस्थिति महसूस करता हूँ।  में हमेशा से जानता था कि  एक दिन में फिल्म मुग़ल बनाऊंगा और दुनिया को अपने पिताजी की उल्लेखनीय कहानी को प्रदर्शित करूंगा।  में बहुत खुश हूँ कि  मेरी माँ सुदेश कुमारी फिल्म निर्मित कर रही हैं और अक्षय कुमार जैसे अभिनेता इस फिल्म में मेरे पिताजी का किरदार निभा रहे हैं। 

निर्देशक सुभाष कपूर के अनुसार, जब विक्रम मल्होत्रा ने मुझसे इस फिल्म का आईडिया साँझा किया तो मुझे अकल्पनीय लग रहा था। में पहले अपनी टीम से बोलता था कि में गुलशनजी पर फिल्म बनाना चाहता हूँ। देखिये में अब उनपर फिल्म कर रहा हूँ। 

उनके जन्मदिन पर उनकी प्रिय पुत्री तुलसी कुमार ने फिल्म का पोस्टर प्रदर्शित किया और  घोषणा की।  फिल्म की शूटिंग २०१७ के अंत तक शुरू हो जाएगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!