अविवाहित करन जौहर बने दो बच्चों के बाप!

हाल ही में, अविवाहित करन जौहर ने फिल्म जगत और अपने दर्शकों को अचंभित करते हुए अपने दो बच्चों यश और रूही के बाप बनने की सनसनीखेज ख़बर को सार्वजनिक किया। करन ने अपने बच्चे किराये की कोख से प्राप्त किये। इस ख़बर को सुनकर सभी लोग इसलिये अचंभित थे क्योंकि इतना बड़ा रहस्य छुपाये रखना आसान नहीं होता।

एक पत्रिका के अनुसार, बच्चों के जन्म के सात दिन बाद करन ने वैलेंटाइन्स पर एक पार्टी राखी थी। इस पार्टी में भी वह इस रहस्य को छिपाये रखने में कामयाब रहे।

पार्टी में उपस्थित एक कलाकार ने बताया कि हमें पता था कि करन जौहर बच्चे चाहते हैं, किन्तु ये पता नहीं था कि इतने जल्दी वह अपने बच्चों को घर ले आएंगे। 

दोस्तों को ही नहीं, वल्कि उनके धर्मा प्रोड्यूक्शन्स के कर्मचारियों को भी करन जौहर के इस रहस्य की जानकारी नहीं थी।  उनके एक कर्मचारी ने बताया कि हमें  इसके बारें में जानकारी नहीं थी।  पिछले महीने तक भी, करनजी  समय पर ऑफिस आते थे और समय पर घर चले जाते थे। 

ख़बरों की माने तो, केवल करन की ख़ास दोस्त करीना, गौरी खान और मनीष मल्होत्रा को ही इस सम्बन्ध में जानकारी थी।  हाल ही में, करन जौहर ने अनसूटेबल बॉय पुस्तक के प्रकाशन पर अपनी इक्षा जाहिर करते हुए कहा कि मुझे पता नहीं कि इस बारें में, मैं क्या करने जा रहा हूँ।  किन्तु अब में महसूस करता हूँ कि मुझे बाप बनना चाहिए। मुझे ये पता नहीं कि ये कैसे संभव होगा। किन्तु मुझे इसकी आवश्यकता महसूस होती हैं, क्योंकि मेरे पास देने के लिए बहुत सारा प्यार हैं और मैं इसे आगे बढ़ाना चाहता हूँ। 

ऐ दिल है मुश्किल के एक यूनिट सदस्य ने बताया कि पिछले कुछ समय से करन अकेलापन महसूस कर रहे थे। इसी कारण वह नोबु नाम के पप्पी घर पर लाये थे। वह हमेशा परिवार के जैसे दोस्तों से घिरे रहते थे, किन्तु फिर भी उन्हें अपने खुद के बच्चों की चाह थी। मैंने पिछले दिसम्बर में किराये की कोख के बारें में सुना था। किन्तु उन्होंने इसके बारें में बात करने से मना किया था।  हम सभी उनको बहुत चाहते हैं और उनकी इक्षा का सम्मान करते हैं। 

करन के एक दोस्त ने बताया कि  वह एक बच्चों को बिगड़ने वाले पिता हैं। में उन्हें अनुशासित रूप में नहीं देख सकता हूँ। किन्तु अभी कहना जल्दबाजी होगी कि वो किस तरह के पिता बनेंगे। मैं यही कहना चुंग कि  वह एक बहुत अच्छे पिता साबित होंगे। 





टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!