फिर एक हुए पूर्व प्रेमी गौहर खान और कुशल टंडन!



हाल ही की ख़बरों की माने तो , पूर्व प्रेमी गौहर खान और कुशल टंडन एक हो गए हैं। बिग्ग बॉस ९ के दौरान परवान चढ़े प्रेम के कारण गौहर खान और कुशल टंडन पूरे वर्ष चर्चा में बने हुए थे। 

लेकिन प्रशंसको को ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि गौहर और कुशल एक तो हुए हैं लेकिन दोस्त के रूप में, न कि प्रेमी प्रेमिका के रूप में। 

हाल ही एक पत्रिका में दिए साक्षात्कार के अनुसार, कुशल टंडन ने गौहर खान के एक टीवी शो के बारे में प्रश्न पूछने पर कहा कि ईश्वर के आशिर्वाद से गौहर का टीवी शो को दर्शकों का बहुत ही अच्छा प्यार मिल रहा है। यह टीवी शो बहुत लंबे समय तक चलने वाला है। मुझे लगता है कि यह शो लगभग एक साल तो चलेगा ही। यह शो कोई रसोईघर की बकबक या राजनीति पर नहीं है। यह एक  रोमांचक टीवी शो है। 

गौहर के पूर्व प्रेमी कुशल ने बताया कि मैं और गौहर एक दोस्त के रूप में साथ में आये है। हमारी दोस्ती को लगभग ३ माह गुजर गए है। लेकिन हम प्रेमी और प्रेमिका के रूप में साथ में नहीं आ सकते है। क्योँकि मेरे लिए एक बार कोई जिंदगी से चला जाता है तो वो उस रूप में जिंदगी में वापस नहीं आ सकता है। मेरी नज़र में, यदि आपने कभी किसी से प्यार किया है तो उसके साथ कम से कम एक दोस्त के रूप में हमदर्दी और प्यार तो दिखा सकते हो। हम दोनों एक दुसरे के साथ बुरा व्यवहार नहीं कर सकते क्योंकि पूर्व में गुजारे खूबसूरत पल हमेशा ख़ास होते हैं और उन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता हैं। 

अब आगे इन्तजार करते हैं कि कब फिर से दोस्ती प्यार में बदल जाए। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!