राम गोपाल वर्मा बनायेंगे 340 करोड़ की पहली अंतराष्ट्रीय फिल्म 'न्यूक्लिअर'!




विशेष प्रकार के फिल्मकारों की फ़ेहरिस्त में शामिल राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के कारण हमेशा चर्चा में रहते है। वर्तमान में वह अमिताभ बच्चन के साथ सरकार 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन सरकार 3 के  सिनेमा घरों में लगने के बाद , राम गोपाल वर्मा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म क्षेत्र में पदार्पण कर रहे हैं।

ख़बरों की माने तो राम गोपाल वर्मा अब अंडरवर्ल्ड के बाद अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद विषय पर फिल्म बनाने वाले है। इस फिल्म देशी कलाकारों के साथ साथ विदेशी कलाकार भी रहेंगे।

फिल्म के बारें में घोषणा करते हुए, राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म "न्यूक्लिअर" है। जो कि 340 करोड़ में बनने वाली है। फिल्म की शूटिंग चीन, रूस, यमन, अमेरिका और भारत में होने वाली है। इसमें अमेरिका, रूस, चीन और भारत के ख्याति प्राप्त कलाकार रहेंगे। यह फिल्म अंतर्राष्ट्रीय आतंकवाद पर आधारित रहेगी। यह एक रोंगटे खड़े करने वाली रहस्यमय फिल्म है। जिसमें मुम्बई से एटम बम की तस्करी पर आधारित है। इस तस्करी के चलते भारत के अमेरिका और पाकिस्तान से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर संबंध ख़राब होते हैं और तनाव पैदा होता हैं। 

वर्तमान में राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 आने वाली है जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, यामी गौतम, अमित साध आदि कलाकार है। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!