वाणी कपूर और रणवीर सिंह के बीच बेफिक्रे में २३ चुम्बन दृश्य पर ये बोली पत्नी दीपिका पादुकोण!



२०१६ की फिल्म बेफिक्रे बॉक्स ऑफिस पर कमाल तो नहीं कर पाई किन्तु नायक रणवीर सिंह और नायिका वाणी कपूर  २३ चुम्बन दृश्यों को लेकर फिल्म मीडिया में हलचल और उत्सुकता पैदा करने में सफल रही| इस फिल्म के समय, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण डेटिंग कर रहे थे| जब एक मीडिया वार्तालाप के दौरान, दीपिका पादुकोण से फिल्म बेफिक्रे के पोस्टर और २३ चुम्बन दृश्य के बारे में पुछा तो उन्होंने बड़ी ही बेबाकी से जबाब दिया| 

इस पर दीपिका ने जवाब दिया कि मैंने पोस्टर देखा और बहुत पसंद किया| मैं आदित्य चोपड़ा की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ| हम सभी यशराज की फिल्मों  को देखकर बड़े हुए हैं| आदि एक ऐसे निर्देशक हैं जो कि हमेशा कुछ नया और नवोदित लाते हैं| मैं आज सोचती हूँ कि फिल्म के फर्स्ट लुक से ही सब कुछ पता चलता था| मैं सोचती हूँ कि फिल्म सही में कुछ हटके एकदम ताज़ा थी| यदि दर्शक के रूप में सोचूँ तो पहले ही दिन पहला शो देखना चाहती| 

जब दीपिका से पूछा कि आपने रणवीर सिंह को फिल्म में वाणी कपूर के संग २३ चुम्बन दृश्य करने की इजाजत दी थी क्या? इस पर दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि मैं इन सब बातों के बारे में अनभिज्ञ हूँ| आपको ये जानकार आश्चर्य होगा कि कई समय, अक्सर मैं इन कही हुई बातों पर अपनी प्रतिक्रिया या स्पष्टता देना पसंद नहीं करती हूँ| मैं इस तरीके से अनुमति देती हूँ| आपको  ये जानकार आश्चर्य होगा कि मैं इसे कैसे देख रही हूँ, कैसे एक कहानी शुरू होती हैं, ये सब असत्य हैं| इस तरह के बातें पूरी तरह से असत्य हैं| 

अब इन सब बातों का क्या कि २३ चुम्बन दृश्यों की इजाजत दी| इस समय दोनों शादी के बाद आनंदमय जीवन बिता रहे हैं और इस असमय घरपर क्वारंटाइन समय साथ में व्यतीत कर रहे हैं| 

यदि फिल्मों की बाते करे तो दोनों कबीर खान की अगली फिल्म ८३ में दिखेंगे|  फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के अवतार में हैं| रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, गरमागरम खबरें, फिल्म जगत, 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!