दिशा पटनी का कहना है कि आगे नही कर पाएंगी सलमान खान के संग काम!


5 जून को ईद पर सिनेमाघरों में लगने वाली फिल्म भारत में सलमान खान मुख्य किरदार में है। इसमें उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक के किरदार को बताया गया हैं। इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ, दिशा पटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं।

फ़िल्म में दिशा पटनी का किरदार महत्वपूर्ण हैं। वह फ़िल्म में एक तरपेजे कलाकार के किरदार में हैं। जो कि सलमान के 20 से 30 साल के उम्र के किरदार के साथ दिखाया गया हैं। दोनो पर हिट गाना स्लो मोशन फिल्माया गया हैं।

दिशा पटनी सोचती है कि यह सलमान के साथ पहली और आखरी फ़िल्म हैं। इस पर बोलते हुए दिशा ने एक समाचार पत्र को बताया कि मैं उनके साथ शायद फिर से न जुड़ पाऊं। किन्तु आप किसी नतीजे पर मत पहुंचिए। मेरा ऐसा सोचना उनकी उम्र को लेकर चलते हैं। शायद अब फ़िल्म भारत की कहानी के अनुसार उनके साथ काम करने का अवसर न मिले। डायरेक्टर अली सर् ने कहा कि आपका एक विशेष उपस्थिति का छोटा रोल हैं। मैंने उनको सुना कि यह सलमान सर् के साथ तरपेजे आर्टिस्ट का रोल हैं। मैं बोर्ड पर आ गई। मैं नही जानती थी कि आगे सलमान सर् के साथ काम कर पाऊंगी या नही। यही बात अली सर् ने कहानी सुनाने के दौरान कही।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!