मेरा बच्चा है तो क्या मैं छोटी पोशाक नही पहन सकती हूँ, करीना कपूर खान ने कहा!

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान 
करीना कपूर खान
करीना कपूर खान


सोनम, रिहा, करीना कपूर खान
सोनम, रिहा, करीना कपूर खान

अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान
अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान
हाल ही में करीना कपूर खान अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का प्रचार प्रसार कर रही थी। प्रमोशन के दौरान उनकी पोशाकें लाज़वाब थी। किन्तु पोशाकों के कारण वह ट्रोल हो गई, प्रशंसकों ने कहा कि उन्हें माँ के जैसे पोशाकें पहनना चाहिए।

इसके जवाब देते हुए करीना ने एक समाचार पत्र में कहा कि किसी को वही पहनना चाहिए, जिसमें वह अच्छा लगे। मैं नही जानती कि माँ की पोशाकें कैसी होती है। मेरी माँ आधुनिक पोशाकें जैसे जीन्स और टॉप पहनती है और बहुत अच्छी दिखती हैं। कभी मेरी सास को देखा है क्या? वह जीन्स और शर्ट में उतनी ही सुंदर दिखती है, जितनी सिल्क साड़ी में। मैं ऐसे दुनिया से आई हूँ, जहाँ पर औरत जो चाहती है, वह पहनती हैं। मेरा बच्चा है तो क्या मैं छोटे कपड़े नही पहन सकती? यदि आप में आत्मविश्वास है और कोई पोशाक  आपके शरीर पर अच्छी लगती है, तो पहनना चाहिए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!