क्या सलमान खान अपना असली व्यक्तित्व टेलीविज़न पर दिखाने से डरते थे?

बात 2008 की है, जब सलमान खान ने टीवी शो दस का दम से अपना टीवी डेब्यू किया था। सलमान ने स्वीकार किया कि उस समय सलमान खान अपने असली व्यक्तित्व को टीवी पर दिखाने से डरते थे। किंतु इस बार के दस के दम में सलमान के सामने सामान्य आदमी रहेगा। इस बार टीवी पर सलमान वही दिखेंगें, जैसे कि वो है।

नया दस का दम ४ जून से सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होगा| 

सलमान ने कहा कि यह शो २००८ में आया और यह मेरा टीवी डेब्यू था| उस समय मेरे बारें में कुछ नकारात्मक बातें थी| में टीवी पर अपने असली रूप में दिखने में डर रहा था|  किन्तु तभी मैंने टीवी पर आने का निर्णय लिया| 

सलमान ने नए दस के दम के लॉन्चिंग पर कहा कि मैंने महसूस किया था कि टीवी बहुत ही प्रभावी माध्यम हैं| मैंने अपने पिता से पुछा था कि मुझे करना चाहिए क्योंकि यहाँ सभी कॉमन व्यक्ति हैं|  मैं थोड़ा डरा हुआ था कि जैसा मैं हूँ|  तब पिताजी ने मार्गदर्शन किया कि जाओ और दुनिया को दिखा दो कि तुम क्या हो|  यदि तुम्हे स्वीकार किया तो ठीक है, नहीं तो अपने आप को बदलो| 

सलमान ने आगे कहा कि लोगों ने मुझें वैसे ही स्वीकार किया, जैसा मैं हूँ| उन्होंने ने जाना कि मैं कैसा हूँ| उन्होंने आगे बताया कि पनवेल फार्म हाउस के पास के ग्रामीण लोग मैंने प्यार किया, प्रेम, समीर, राजा, करण अर्जुन के करण को भूल गए, किन्तु उन्हें सलमान और दस का दम आज भी याद हैं| यह था, जिससे मुझें टीवी माध्यम की ताक़त का अहसास हुआ| 




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!