निया शर्मा अपने आप को ग्लैमरस अभिनेत्री नही मानती!




टीवी अभिनेत्री निया शर्मा अपने बिंदास वक्तव्यों और अपने शब्दों को वापिस न लेने ले लिए जानी जाती हैं। टीवी शो जमाई राजा से प्रसिद्ध हुई निया शर्मा फिर वेब सीरीज में दिखने वाली हैं। वह विक्रम भट्ट के ट्विस्टेड शो के दूसरे सीजन में दिखने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने ने शो की लॉन्चिंग के कार्यक्रम में शिरकत की।

एक मीडिया साक्षात्कार के दौरान, निया शर्मा ने बताया कि मैं नही जानती थी कि मैं इस चरित्र को निभा पाऊंगी। किन्तु इस पर प्रतिक्रिया अच्छी है। जैसे जैसे कहानी आगे बढ़ी तो मेरे फैशन और लुक पर परीक्षण किया गया। मुझें आशा है कि लोगों को पसंद आएगा। हँसके बोली कि हो सकता है कि मैं बुरी दिखूँ। क्योकि मेरे सभी फैशन परीक्षण सफल नही हुए हैं। जब एस्प किसी चीज़ को लेकर बहुत आशान्वित रहते है तो असफलता मिलने पर बुरा लगता हैं।

फैशन के बारें में निया ने बताया कि मैं जब इंडस्ट्री में आई थी तो वही लड़की थी, जो आज हूँ। किन्तु तब सोशल मीडिया के नही होने से लोग मुझें नही जानते थे। जब से में काम कर रही हूं, तब से नए कपड़े लेकर अपने स्टाइल और लुक पर परीक्षण करती रहती हूं। मैं इस मामले में किसी दूसरे को फॉलो नही करती हूं। मैं हमेशा एक दिवा बनने का सपना देखती थी। मुझें फैशन की समझ नही हैं। मैं ग्लैमरस नही हूँ। जब लड़के कहते है कि मैं हॉट दिख रही हूँ, तो मैं हंसती हूँ क्योंकि मैं जानती हूँ कि मैं कैसी दिखती हूँ। मेरी किसी भी अभिनेत्री से प्रतिद्वंदता नही है, क्योंकि मैं जानती हूं कि वो सब मुझसे बेहतर है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!