सोनम कपूर की शादी 29 अप्रैल को मुम्बई में?

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

सोनम कपूर और आनंद आहूजा
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके दिल्ली के कथित प्रेमी आनंद आहूजा की शादी के चर्चे मीडिया में छाए हुए थे। उनकी शादी के स्थान को लेकर अटकले लगाई जा रही थी कि वह जिनेवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने की सोच रहे हैं। अभी तक तो दोनों ने इस बात की भी पुष्ठि नही की थी कि वे दोनों शीघ्र ही शादी करने वाले हैं। किंतु मीडिया और सोशल मीडिया में दोनो की प्रेम में डूबी हुई तस्वीरें छाई रहती हैं।

यदि खबरों की माने तो इस बात का पटाक्षेप हो गया है कि दोनों 29 अप्रैल को मुम्बई में परिणय सूत्र में बंधेंगे। यह कोई डेस्टिनेशन वेडिंग नही होगी, बल्कि यह एक बिग फैट वेडिंग होगी। इस शादी में बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं।

खबरों की माने तो सोनम कपूर के शादी के कार्ड उनके चहेते सितारों को वितरित भी किये जा चुके हैं। शादी में शामिल होने वाले संभावित सितारों में सलमान खान, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, करिश्मा कपूर और करण जौहर शामिल हैं।

उनके चचेरे भाई बहनों में अर्जुन कपूर, जहान्वी कपूर, खुशी कपूर, अंशुला कपूर, शनाया कपूर आदि भी शादी में शिरकत करेंगें।

अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हुई हैं। हमें सोनम और आनंद आहूजा के द्वारा उनके पसंदीदा माध्यम इंस्टाग्राम पर शादी की घोषणा का इंतजार हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!