सारा अली खान की पसंद केवल ए-लिस्टर!

सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान की पहली फ़िल्म केदारनाथ को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने में अभी वक़्त हैं। किंतु उनके घर के आगे निर्देशकों की स्क्रिप्ट सुनाने के लिए कतार लगी हुई है। बीच में उनकी मुलाक़ात करण जौहर और आशुतोष गोवारिकर जैसे फिल्मकारों से भी हुई थी। खबरों की माने तो बीच में उनको अनुष्का शर्मा के फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस ने भी संपर्क किया था।

सूत्रों की माने तो सारा अली खान ने अभी तक सात बड़ी फिल्मों की स्क्रिप्ट को ठुकरा दिया हैं। जबकि ये स्क्रिप्ट उनकी माँ अमृता सिंह की पसंद के बाद उन्हें सुनाई गई थी। यदि मीडिया सूत्रों की माने तो वह केवल शाहिद कपूर, हृतिक रोशन जैसे कद वाले अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कर रहे हैं। उन्होंने निर्माताओं को ये बात अच्छे से बता दी है कि वे अभी कुछ उन्ही फिल्मों में काम करेगी, जिसकी कहानी अच्छी होगी और जिसमें बड़ा सितारा होगा। पहले तो वह स्क्रिप्ट सुनना भी पसंद नही करती थी, किन्तु माँ अमृता के कहने पर अब सुनती हैं। वह फिल्मों को चुनने के मामले में आलिया भट्ट के नक़्शे क़दम पर चल रही हैं।

वर्तमान में सारा अली खान कॉन्ट्रैक्ट के चलते अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ के प्रदर्शन के लिए इंतज़ार कर रही हैं। इसके बाद अपनी अगली फिल्म के लिए हां करेंगीं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!