कृति सेनन को अरेंज्ड मैरिज के पीछे का तर्क समझ नहीं आता!

कृति सेनन

कृति सेनन
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इस समय अकेली है। आज वैलेंटाइन डे है और बॉलीवुड में प्यार का जादू छाया हुआ हैं। किंतु कृति को क्षणिक प्यार की जगह, जिंदगी भर चलने वाले प्यार पर भरोसा हैं।

जब उनसे उनके अनुसार आदर्श व्यक्ति के गुणों के बारें में पूछा तो उन्होंने बताया कि यह बहुत लंबी फेहरिस्त है। सबसे पहली और जरूरी बात यह है कि मैं जिस भी व्यक्ति को प्यार करूंगी, वह ईमानदार और वफादार होना चाहिए। मैं उस व्यकि के साथ वृहत रूप से बातचीत कर सकूं। मुझे उसके साथ बिना बातचीत किये भी खुशी मिले। वह सभी को सम्मान देने वाला, हर तरीके से अच्छा इंसान होना चाहिए। उसे बच्चों से प्यार होना चाहिए।

कृति सेनन ने शादी के बारें में बताते हुए कहा कि मैं शादी जैसी संस्था में विश्वास करती हूं। यह बहुत ही ख़ूबसूरत चीज़ हैं। लेकिन फिर से, मैं ऐसी इंसान हूँ, जो आजतक अरेंज्ड मैरेज के पीछे के तर्क को नही समझ पाई हूँ। मेरे लिए किसी शादी करने का मतलब उसके साथ पूरी जिंदगी गुजारने की प्रतिबद्धता होनी चाहिए। इसके लिए उससे पागलपन की हद तक प्यार होना चाहिए। मैं सोचती हूँ कि परिवार एक बहुत ही खूबसूरत प्रतिबद्धता हैं। आज भी ऐसी कई शादियां है जो जिंदगी भर चलती हैं। आज भी कुछ बुजुर्ग जोड़े हाथ में हाथ लिए चलते हैं। आज भी उनके बीच प्यार हैं। यह प्रेरणादायक हैं। आप अपनी जिंदगी इस तरह की चाहते हैं।

यदि फिल्मों की बातें करें तो कृति सेनन अपनी अगली फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ फ़िल्म अर्जुन पटियाला में दिखेंगीं। इस फ़िल्म की शूटिंग आज से शुरु होने वाली हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!