फ़ातिमा सना शेख़ के आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में होने का इशारा!

आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत को लेकर हमेशा से मुखर रहे हैं। हाल ही में फिर से उन्होंने महाभारत पर फ़िल्म बनाने की इक्षा ज़ाहिर की थी।

फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने बताया कि मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत पर फ़िल्म बनाना हैं। किन्तु मैं इसे शुरू करने में डर रहा हूँ, क्योंकि इसमें मेरी जिंदगी के 15 से 20 साल खप जायेंगें। मेरा सबसे प्रिय किरदार कर्ण का हैं, लेकिन मुझें पता नही है कि मैं अपने शरीर के चलते इसे निभा पाऊंगा या नही। मैं केवल कृष्णा का क़िरदार निभा सकता हूँ। मैं अर्जुन के क़िरदार को भी बहुत पसंद करता हूँ। वह केवल ऐसा आदमी है, जिसने श्री कृष्ण से पूछा था कि मैं अपने ही लोगों को क्यों मारुं।

आमिर ने राजामौली की महाभारत का हिस्सा बनने की इक्षा व्यक्त की।

हाल ही में आमिर खान अभिनीत ठग्स ऑफ हिन्दुतान की अभिनेत्री फ़ातिमा सना शेख़ ने महाभारत की पुस्तक पढ़ते हुए एक फोटो साँझा की है, जिससे उनके आमिर के ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत में होने का अंदेशा लगा सकते हैं। क्या आमिर खान महाभारत फ़िल्म बनाएंगे और क्या फ़ातिमा उसकी हिस्सा होंगी। अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि की घोषणा होना बाकी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!