सुशांत को पसंद नही है अवार्ड्स!

वर्तमान में सुशांत सिंह राजपूत एक जानामाना नाम हैं। सुशांत को फ़िल्म एम. एस. धोनी - एक अनटोल्ड स्टोरी के लिए चारो तरफ से प्रशंसा मिली थी। चाहे फिर फील। समीक्षक हो या फिर बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने की बात हो। हाल ही के वार्तालाप में सुशांत ने कहा कि कभी भी अवार्ड्स के लिए काम नही करना चाहिए।

हाल ही के अवार्ड्स समारोहों में अवार्ड्स नही मिलने पर हुई निराशा के बारें में जब सुशांत से प्रश्न किया तो उन्होंने कहा कि जब कोई आपके काम को अवार्ड्स के माध्यम से सत्यापित करता है, तो अच्छा लगता हैं। किन्तु वर्तमान में, मैं अभी किसी भी अवार्ड के बारे में नही सोच रहा हूँ।

सुशांत ने बातचीत में आगे बताया कि मेरा काम तब खत्म हो जाता है, जब शूटिंग का अंतिम दिन होता हैं। में बहुत ही स्वार्थी कलाकार हूँ। मैं जब शूटिंग पर रहता हूँ , तब केवल उस दौरान मिले अनुभव के बारे में सोचता हूँ। मुझे बॉक्स ऑफिस पर सफलता से कोई मतलब नही रहता हैं।

सुशांत ने आईफा 2017 के वोटिंग के अवसर पर कहा कि मुझे फ़िल्म सेट पर रहना पसंद हैं और फ़िल्म सेट पर फ़िल्म के शूटिंग करना मेरी प्राथमिकता हैं।

वर्तमान में, सुशांत की फ़िल्म राब्ता कृति सैनन के साथ 9 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!