दृष्टि धामी ने 'परदेश में है मेरा दिल' के सेट पर अपनी शादी की अंगूठी खोई!


हाल ही में , टीवी अभिनेत्री दृष्टि धामी अपने टीवी शो 'परदेश में है मेरा दिल' के सेट पर शूटिंग के दौरान अपनी असली शादी की अंगूठी खो दी।

इस पूरे घटनाक्रम के बारें में उनके सह कलाकार अर्जुन बिजलानी ने बताया कि हम दोनों धारावाहिक परदेश में है मेरा दिल के लिए शादी के पश्चात् अंगूठी ढूंढने का शूट का रहे थे। तभी दृष्टि ने बताया कि उसे उसकी असली अंगूठी नहीं मिल रही है। हम लोगों ने इसे मजाक में लिया और सभी जोरों से हँसने लगे।

किस्मत की धनी दृष्टि धामी को आखिर अपनी शादी की अंगूठी मिल गयी। इसके बारें में बताते हुए दृष्टि ने जहाँ कि मैंने अंगूठी मेकअप व्यक्ति के कहने पर अंगूठी उतार दी थी, क्योंकि मुझे शूट के लिए हाथों में मेहंदी लगाना थी। मेहंदी के कारण अंगूठी पर रंग चढ़ सकता था। मेरी किस्मत  अच्छी थी की अंगूठी वैनिटी वैन में ही छूटी थी। में बहुत खुश थी कि मेरी अंगूठी खोई नहीं थी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!