टीवी अभिनेत्री माही विज को अपने पति जय भानुशाली को खोने का डर नहीं!

टीवी अभिनेत्री माही विज ने धारावाहिक लागि तुझसे लगन के नकुशा नामक सांवली लड़की के किरदार से टेलीविज़न दुनिया में अपनी पहचान बनाई। वाद में उन्होंने बालिका वधु नामक सफल धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाई , किन्तु सफलता नहीं पाई। उसके पश्चात्, माही ने अभिनय से लंबे समय तक अवकाश ले लिया।

हाल ही में, एक पोर्टल के साथ चर्चा के दौरान उनसे, उनके काम, पति जय भानुशाली की फिल्मों और पति चुम्बन और अन्तरात्मक दृश्यों के बारें में पूछा, तो उन्होंने बड़ी ही बेबाक़ी से जवाब दिए। उनसे जब अभिनय से बहुत दिनों तक दूर रहने का कारण पूछा तो माही ने बताया कि मेरा लंबे समय से अभिनय से अंतराल का कारण यह है कि मुझे शो के अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे हैं। मैंने बीच कुछ रियलिटी शो किये थे। ऐसा नहीं है कि मुझे ऑफर नहीं आ रहे हैं, किन्तु मेरे मापदंडों पर खरा नहीं उतरने के कारण शो नाहिले रही हूँ। मुझे मेरे लाभ से समझौता करना पसंद नहीं है।

पिछले पांच वर्षों से, माही विज और जय भानुशाली शादी के बंधन में बंधे हुए है। जय अपने काम और फिल्मों में व्यस्त है। जब माही से जय के फिल्मों में चुम्बन और गरमागरम नजदीक दृश्यों के बारें में पूछा तो माही ने बताया कि वैसे तो में जय के ऊपर मालिकाना सा हक़ जमाती हूँ, किन्तु संबंधो को लेकर असुरक्षित महसूस नहीं कैटी हूँ। मुझे जय को खोने का दर भी नहीं सताता है, क्योंकि जय मुझसे आधे घंटे से ज्यादा दूर नहीं रह सकता है। मेरा जय के प्रति प्यार इतना ज्यादा है कि उसे खोने सवाल ही नहीं उठता है।

माही ने जय के फ़िल्मी विवादों के सम्बन्ध में बताया कि मुझें इन सबसे कोई भी मतलब रहता है, क्योंकि में कर्म पर विश्वास करती हूँ। यदि कोई तुम्हारे साथ कुछ बुरा करेगा तो उसपर वही बुराई लौटकर जरूर आती है। में अपने कामों और परिवार पर ध्यान देती हूँ। में फालतू की बातों में अपनी ऊर्जा व्यर्थ नहीं करती हूँ। रही बात जय के फिल्मों में चुम्बन दृश्यों कि तो आपकी बता दूं कि औरत का दिल बहुत बड़ा होता है। ये सब तो सहन करना पड़ता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!