शाहरुख खान ने सलूट करने आमिर से मांगी मदद!

यह सर्वविदित है कि आमिर खान की जगह शाहरुख खान, राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म सलूट में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। सूत्रों की माने तो आमिर खान खुद ने फ़िल्म सलूट के लिए शाहरुख को लेने का सुझाव दिया था। फ़िल्म में हद से ज्यादा करने की जरूरत है, जिसे शाहरुख बखूबी निभा सकते हैं। आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत के लिए अपना पूरा वक़्त देना चाहते हैं। इसलिये अब वह कोई भी नया प्रोजेक्ट नही ले रहे हैं।

यदि निजी स्रोत्र की माने तो शाहरुख खान ने आमिर से फ़िल्म सलूट की रिसर्च और तैयारी के लिए सहायता मांगी हैं। शाहरुख फ़िल्म के लिए किसी भी प्रकार की कसर छोड़ना नही चाहते हैं। शाहरुख ने आमिर से सहायता मांगते हुए उनसे, उनके द्वारा इस प्रोजेक्ट पर की गई रिसर्च के बारें में जानकारी मांगी हैं। क्योकि आमिर खान ने इस प्रोजेक्ट के लिए विस्तृत अनुसंधान किया है, जो कि कई मामलों में शाहरुख की मदद कर सकता हैं।

सूत्रों की माने तो शाहरुख अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग अप्रैल तक समाप्त करने वाले है। इसके बाद वह मई से फ़िल्म सलूट की तैयारी चालू कर देंगें। वह अगले तीन महीने इस प्रोजेक्ट पर अपनी टीम के साथ रिसर्च करेंगें और पता करेंगें  कि एक अन्तरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने के लिए क्या क्या जरूरत पड़ेगी। वह इस बायोपिक के लिए पूर्ण रूप से समर्पित होना चाहते हैं। वह इस फ़िल्म के लिए सितंबर से नवम्बर तक शूटिंग करेंगें।

अब आगे देखते है कि बॉलीवुड के बादशाह की कड़ी तपस्या क्या नया देगी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!