सलमान बने कैटरीना के गुरु!

 


खूबसूरत कैटरीना कैफ जल्द ही जग्गा जासूस फिल्म में दिखेंगी। इस फिल्म में वह अपने भूतपूर्व प्रेमी रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। वर्तमान में कैटरीना के पास टाइगर ज़िन्दा है के अलावा कोई बड़ी फिल्में हाथ में नहीं है। इस परिस्थिति में वह एक करियर गुरु की तलाश में थी, जो कि उन्हें सलमान खान में मिला।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार हाल ही में कैटरीना कैफ अपनी शुरू होने वाली अगली फिल्म टाइगर ज़िन्दा है की वर्कशॉप पर सलमान खान से मिली। सलमान ने कैटरीना की करियर को लेकर चिंता को समझते हुए अपनी अगली फिल्मों का चुनाव कैसे करे के बारें में मार्गदर्शन किया। कैटरीना ने सलमान को अपना गुरु मानते हुए ,  सलमान से तीन निर्देशकों  से आई स्क्रिप्ट्स के बारे में सलाह मांगी। हाल ही में कैटरीना, सलमान और कबीर खान से मिलने फिल्म सिटी में ट्यूबलाइट के सेट पर पहुंची और शूटिंग ख़त्म होने के बाद तीनों ने पार्टी की।

सूत्रों के अनुसार, सलमान फिल्म जगत के स्टार मेकर है। इस समय कैटरीना को अपने करियर को नयी उड़ान देने के लिए इस साल फिल्मों में सफलता आवश्यक है।  इस संबंध में सलाह के लिए कैटरीना को सलमान से अच्छा कोई दूसरा गुरु नहीं मिल सकता।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!