मैं हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए मर नहीं रही हूँ, अनुष्का शर्मा ने कहा!

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी ऐ दिल है मुश्किल और सुल्तान की सफलता लेकर सातवें  आसमान पर है। अनुष्का ने बॉलीवुड में अपनी जगह एक श्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में मजबूत कर ली है। हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्मों में में काम करने की होड़ सी चल पड़ी है। जबकि 28 वर्षीया अनुष्का शर्मा का हॉलीवुड फिल्मों के बारे कुछ और योजना है। उनके अनुसार वह अंतरष्ट्रीय फिल्मों के बारे में सोच भी नहीं रही है। यदि कुछ बहुत अच्छा उनके सामने आएगा , तब इस बारे में विचार करेंगी। उन्होंने कहा कि मै हॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए मर नहीं रही हूँ।

अनुष्का ने आगे कहा कि कोई भी अपना अभिनय का करियर हॉलीवुड या कोरियाई फिल्म्स या फिर क्षेत्रीय सिनेमा से चालू कर सकता है। इसमें किसी प्रकार का बंधन नहीं है। कलाकार को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलना चाहिए, चाहे फिल्म किसी भी भाषा या क्षेत्र की हो। यदि कुछ मनभावन और अभिनय की दृष्टि से उचित रहता है तो मुझे फिल्म करने में कोई समस्या नहीं है। मेरा फिल्मों का चयन करने का यही तरीका है।

जब अनुष्का से दीपिका और प्रियंका के अंतराष्ट्रीय फिल्मों में सफलता के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि दोनों की सफलता यह बताती है कि भारतीय कलाकारों की लोकप्रियता अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ी है। मैं दोनों अभिनेत्रियों को सलामी देना चाहुंगी, क्योंकि दोनों किस तरह से अपनेआप को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर स्थापित किया हैं, वह काबिले ताऱीफ है। मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

शोस्टॉपर रणबीर कपूर लुंगी-स्टाइल पैंट में स्टाइलिश लग रहे हैं!

रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने इम्फाल में की मैतेई रिवाज़ से शादी, बड़ी हस्तियों ने दी बधाई!

यामी गौतम ने शादी के बाद पति आदित्य धर की फिल्म आर्टिकल 370 में काम करने के बारे में बात की!